You are here

पहली बार नीतीश ने की नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ

मोदी के अलावा कोई दूसरा प्रधानमंत्री नहीं बन सकता। मोदी जैसा कोई नहीं है।

Nitish Kumar praises modi बड़ी ख़बरें बिहार की बड़ी ख़बरें समाचार 

मोदी के अलावा कोई दूसरा प्रधानमंत्री नहीं बन सकता। मोदी जैसा कोई नहीं है।

बिहार के मुख्यमंत्री और नरेंद्र मोदी के नए नए दोस्त बने नीतीश कुमार ने आखिरकार मोदी को अपना नेता मान ही लिया । नीतीश ने पटना में खुलकर मोदी की तारीफ की। जब उनसे पूछा गया क्या 2019 में नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए नीतीश क्या करेंगे तो नीतीश ने कहा, मोदी के अलावा कोई दूसरा प्रधानमंत्री नहीं बन सकता। मोदी जैसा कोई नहीं है। शब्दश: जानिए नीतीश की बात।
नीतीश कुमार- कोई दूसरा नहीं काबिज हो सकता.. मुझे पता है। मोदीजी का मुकाबला करने की किसी में अब क्षमता है नहीं। 
इसके बाद नीतीश से पूछा गया कि 2013 और 2017 में क्या बदल गया। इस सवाल पर फिर नीतीश ने मोदी की तारीफ की। नीतीश ने कहा,”दूसरी तरफ का हिसाब देख लीजिए… अभी की स्थिति  इस तरफ तो महा-असहज हो गए… क्या करें.. और अब हमने निर्णय लिया है तो मन से निर्णय लिया है… पुरानी बातें हम को चिढ़ाने के लिए करते हैं… करते रहिए, उस में हमको कोई एतराज़ नहीं है.. लेकिन हमने जो निर्णय लिया आज की परिस्तिथि में बिहार की हित में निर्णय लिया… भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने में, और मुझ को पूरा विश्वास है कि केंद्र में माननीय नरेंद्र मोदी जी ने जिस तरह से नोटबंदी किया और बेनामी संपत्ति पर हिट करना शुरू किया मुझे पूरा विश्वास है कि बड़े पैमाने पर वो हिट करेंगे… और इस तरह की बेनामी प्रॉपर्टी देश में ना रहे… जीएसटी लागू हुआ है हम लोगों ने उसका समर्थन किया है.. इस तरह की सभी कदमों की हम सराहना करते हैं.. मुझे विश्वास है कि इस दिशा में देश आगे बढ़ेगा”।
जब नीतीश से राहुल गांधी के बारे में पूछा गया तो नीतीश का जवाब सुनने लायक था। नीतीश बोले,”हम सहयोगी हो सकते हैं, फॉलोअर नहीं। इस बात को अच्छी तरह जान लीजिए.. जो कुछ भी है उनके दिमाग में अपना रखें.. मैं इज्जत करता हूं.. कम से कम एक बात के लिए मैं उनकी इज्जत करता हूं और करता रहूंगा.. कि उन्होंने उस ऑर्डिनेंस को फाड़ा जो बिल्कुल सही था.. ऑर्डिनेंस ठीक नहीं था उनका एक्शन सही था”।
Tagged :

Related posts

Leave a Comment